Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए मतदान की प्रक्रिया संपन्न, कांग्रेस की मनीषा साहू बनी अध्यक्ष

संदेश गुप्ता@धमतरी। शुक्रवार को जनपद पंचायत धमतरी में रिक्त पड़े अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए मतदान की प्रक्रिया हुई।

बता दे कि 19 फरवरी को नाराज सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया था। जिसके बाद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को अपनी कुर्सी गवानी पड़ी थी। प्रशासन ने 10 मार्च को चुनाव के लिए तिथि निर्धारित किया। इससे पहले भाजपा कांग्रेस के सदस्यों में मान मनोव्वल की प्रक्रिया चली। कौन अध्यक्ष और कौन उपाध्यक्ष होगा। इसके लिए रणनीति बनाई।

आखिकार वो वक्त आ गया जिसमें जनपद पंचायत के लिए अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के लिए मतदान प्रक्रिया शुरू हुई। नामांकन भरा गया और अध्यक्ष कांग्रेस की मनीषा साहू को बनाया गया। जिन्हें 16 वोट मिले। प्रतिद्वंदी पूर्णिमा बनपेला को 8 वोट ही मिले। वही मनीषा साहू की जीत के बाद बधाई और आतिशबाजी का सिलसिला चलता रहा। एक्स

https://www.khabar36.com/voting-for-the-post-of-president-and-vice-president-is-over/