Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अनोखा विरोध प्रदर्शन, जब जनपद पंचायत अध्यक्ष ने जूते चप्पल की माला पहनकर किया….वीडियो

अंकित सोनी@सूरजपुर। जनपद पंचायत अध्यक्ष के द्वारा स्वयं से जूते चप्पल का माला बनाकर पहनने का अनोखा मामला सामने आया है। जिसमे सूरजपुर जनपद पंचायत अध्यक्ष जगलाल देहाती ने प्रशासन पर अपनी उपेक्षा का आरोप लगाते हुए जूते चप्पल की माला पहन कर विरोध प्रदर्शन किया।

जनपद अध्यक्ष के अनुसार आज सूरजपुर जिला मुख्यालय में यातायात विभाग के द्वारा 33 वां सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा था, लेकिन निमंत्रण कार्ड में जनपद अध्यक्ष का नाम नहीं था, बावजूद इसके वह इस आयोजन में गए थे, लेकिन उन्हें वहां ना तो मंच पर स्थान दिया गया और न ही उन्हें सम्मानित किया गया, जिससे नाराज होकर वह सोशल मीडिया में लाइव आकर सरकार को संदेश देने की बात कहते हुए जूते चप्पल का माला पहन कर विरोध प्रदर्शन किया,,,तो वहीं आपको बता दें जगलाल देहाती कांग्रेस पार्टी के ही कार्यकर्ता हैं और कांग्रेस के समर्थन से युवा जनपद अध्यक्ष बने हैं,, सोशल मीडिया में लाइफ के दौरान उन्होंने जिले के कांग्रेस पदाधिकारी, जिले के दोनों विधायक सरगुजा प्राधिकरण के अध्यक्ष और संसदीय सचिव मंत्री सहित राज्य सरकार पर भी जमकर निशाना साधा, जनपद अध्यक्ष अब अपने इस विरोध को लेकर विधानसभा और मंत्रालय के सामने भी जूते की माला पहन कर विरोध प्रदर्शन की बात कह रहे हैं, वही इस पूरी घटना को लेकर कांग्रेस का कोई भी पदाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, अब देखना दिलचस्प होगा कि जनपद पंचायत की इस हरकत पर कांग्रेस पार्टी का अगला कदम क्या होता है ??

https://www.khabar36.com/strange-protest/