Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अपने ही विभाग के कर्मचारी से मांगी रिश्वत, लोकायुक्त पुलिस ने क्लर्क को रंगे हाथों गिरफ्तार किया

कटनी। लोकायुक्त पुलिस जबलपुर (Lokayukta Police Jabalpur) की टीम ने आज एक बार फिर रिश्वत (Bribe)  लेते सरकारी कर्मचारी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। खास बता ये हैं कि क्लर्क अपने ही विभाग के कर्मचारी से रिश्वत ले रहा था।  आरोपी क्लर्क कटनी सीएमएचओ ऑफिस में पदस्थ है।कटनी स्थित सीएमएचओ कार्यालय में आज उस समय हड़कंप मच गया जब वहां लोकायुक्त पुलिस जबलपुर की टीम ने छापा मार कार्यवाही करते हुए क्लर्क राहुल मिश्रा को आठ हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।  इसमें खास बात ये हैं कि क्लर्क अपने ही विभाग में पदस्थ लैब टेक्नीशियन से उसका समयमान वेतन लगाने  के नाम पर रिश्वत मांग रहा था।

फरियादी संदीप यादव ने बताया कि क्लर्क राहुल मिश्रा मुझे आठ महीने से परेशान कर रहे थे, मैं लगातार सीएमएचओ ऑफिस के चक्कर काट रहा था, फिर भी काम नहीं हो रहा था राहुल मिश्रा ने कहा कि आठ हजार रुपये लगेंगे तुम्हारा समयमान वेतन लग जायेगा।  रिश्वत मांगे जाने के बाद मैंने इसकी शिकायत लोकायुक्त कार्यालय जबलपुर में की।

छापामार टीम प्रमुख स्वप्निल दास ने मीडिया को बताया कि आवेदक संदीप यादव की शिकायत पर उन्हें रिकॉर्डर देकर क्लर्क राहुल मिश्रा द्वारा रिश्वत की बात की पुष्टि कराई गई। रिश्वत की डिमांड का साक्ष्य आने के बाद एसपी लोकायुक्त जबलपुर के निर्देश पर आज टीम कटनी पहुंची।फरियादी संदीप यादव ने सीएमएचओ कार्यालय में पदस्थ क्लर्क राहुल मिश्रा को जैसे ही रिश्वत की राशि आठ हजार रुपये दी, इशारा मिलते ही पहले से तैयार लोकायुक्त पुलिस जबलपुर की टीम ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।  आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही है उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में मामला  दर्ज किया है।

The post अपने ही विभाग के कर्मचारी से मांगी रिश्वत, लोकायुक्त पुलिस ने क्लर्क को रंगे हाथों गिरफ्तार किया appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/news-bribe-demand-from-employee-of-his-own-department/