Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अब जिला BJP अध्यक्ष की नई लिस्ट का इंतज़ार..! Bilaspur में संभागीय बैठक 18 अक्टूबर को

रायपुर ।छत्तीसगढ़ भाजपा(Chhattisgarh BJP) में जिलाध्यक्षों के बदले जाने की चर्चा जोरो पर है। लिस्ट दिवाली के बाद निकल सकती है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार मंगलवार को बिलासपुर और बुधवार को रायपुर संभाग की बैठकें होंगी। इसमें क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल रहेंगे।

गौरतलब है कि भाजपा में प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश की कार्यकारिणी में परिवर्तन किया गया था। इसके बाद लगभग सभी जिलाध्यक्षों को बदलने की चर्चा तेज हो गई थी। हालांकि नई कार्यकारिणी की घोषणा हुए माह भर हो गए हैं। इसके बाद भी जिलाध्यक्षों की लिस्ट नहीं आई है।बीते दिनों गंगरेल में हुई बैठक में भी अक्टूबर तक हर हाल में जिलाध्यक्षों के ऐलान का निर्णय लिया गया है।मिली जानकारी अनुसार पांच नए जिलों सक्ती, मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर, खैरागढ़ छुईखदान गंडई, मानपुर मोहला अंबागढ़ चौकी और सारंगढ़-बिलाईगढ़ की घोषणा होगी। इसके बाद जिलाध्यक्ष बदले जाएंगे।

बिलासपुर संभाग की 18 अक्टूबर को होने वाली बैठक में महतारी हुंकार रैली की रणनीति पर बात होगी। इसमें एक लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य है। पहली बार रायपुर के बजाय बिलासपुर संभाग में भाजपा बड़ा आंदोलन कर रही है। बिलासपुर संभाग से ही प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष के साथ-साथ सबसे ज्यादा विधायक हैं, इसलिए इस आंदोलन को सफल बनाने पूरी पार्टी को झोंकने की तैयारी है। इसके बाद 19 अक्टूबर को रायपुर संभाग में बैठक होगी।

The post अब जिला BJP अध्यक्ष की नई लिस्ट का इंतज़ार..! Bilaspur में संभागीय बैठक 18 अक्टूबर को appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/now-waiting-for-the-new-list-of-district-bjp-president/