Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आयकर और ईडी टीम की संयुक्त कार्रवाई, जानिए कहां-कहां पड़ा छापा

नितिन@रायगढ़। प्रदेश और शहर में स्टील, शराब और कंस्ट्रक्शन के क्षेत्र में काम कर रहे कई कारोबारियों के ठिकानों पर आयकर विभाग ने दबिश दी है। इनमे ज्यादातर कारोबारी हैं और उनके लिंक किसी अन्य छापे में मिलने के कारण उनके घर दबिश की बाद कही जा रही है।

जिन कारोबारियों के यहां आयकर विभाग ने दबिश दी है उनका स्टील, शराब का कारोबार है। यह दबिश आज तड़के प्रदेश की राजधानी रायपुर, बिलासपुर और रायगढ़ में दी गई है। जिन लोगों का नाम सामने आ रहा है उनमें रायगढ़ के सुनील रामदास रायपुर, अमोलक सिंह भाटिया बिलासपुर, सुभाष अग्रवाल खरसिया, एसके स्टील रायपुर आदि का नाम प्रमुख है। इन्हीं के रायगढ़ ठिकानों पर भी छापेमारी हुई है।

राजनीतिक कारणों को ढूंढने की कोशिश की जा रही

हालांकि इस छापेमारी में भी राजनीतिक कारणों को ढूंढने की कोशिश की जा रही है लेकिन बताया जाता है कि जिस शराब कारोबारी के यहां छापे पड़े हैं उनका कोई लिंक दिल्ली शराब नीति से भी है, हालंाकि इसमें कितनी सच्चाई है इसका खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन इन छापों को भी प्रदेश के चुनाव के पहले की कवायद माना जा रहा है और इसके राजनीतिक मायने भी बताए जा रहे हैं।

https://www.khabar36.com/joint-action-of-income-tax-and-ed-team/