Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आयकर विभाग की रेड, शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया के घर पर तलाशी जारी, शराब व्यवसाई, स्टील कारोबारी और कंट्रक्शन से जुड़े एक दर्जन से अधिक लोगो के यहां छापा

रायपुर.छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग ने कई कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी की है. रायपुर में शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया के घर आईटी की रेड जारी है। रायपुर, रायगढ़, बिलासपुर दुर्ग और भिलाई में रेड मारी गई है।

शराब व्यवसाई, स्टील कारोबारी और कंट्रक्शन से जुड़े एक दर्जन से अधिक लोगो के यहां आयकर अधिकारियों ने छापा मारा हैं। शराब कारोबारी अमोलक भाटिया और उरला के स्टील कारोबारी के फैक्ट्री और घर में आईटी का छापा पड़ने की सूचना मिली है। 50 से अधिक आयकर अधिकारी टीम में शामिल हुए हैं।

7 राज्यों में आयकर की दबीश

बताया जा रहा है कि राजनीतिक फंडिंग को लेकर ये छापेमारी की गई है. उत्तर प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में बड़े स्तर पर आयकर विभाग की ओर से कार्रवाई की गई है. यूपी में समाजवादी क्रांतिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल राय के घर पर आयकर विभाग कार्रवाई कर रही है. हुसैनगंज के छितवापुर इलाके में उनका आवास है.

गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव के 53 ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे

वहीं, राजस्थान के गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव के 53 ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे पड़े हैं. राजेन्द्र यादव के शिक्षा संबंधी कई बिजनेस हैं. वो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी मंत्री हैं. 

https://www.khabar36.com/income-tax-departments-raid/