Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, बिग-बॉस में भी पहुंची थी अभिनेत्री…

Actress Vaishali Thakkar commits suicide: टीवी सीरियल की मशहूर अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनकी लाश इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साईं बाग कॉलोनी में स्थित उनके मकान में मिली। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. इसके अनुसार पुलिस प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या बता रहा है आपको बता दें कि, वैशाली ठक्कर ये रिश्ता क्या कहलाता है से करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में संजना का किरदार निभाया था। यहां से वह बिग-बॉस में भी पहुंची थी।

The post इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, बिग-बॉस में भी पहुंची थी अभिनेत्री… appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/big-news-famous-actress-commits-suicide-actress-reached-big-boss/