Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कटघोरा में बड़ा सड़क हादसा, स्कूटी व बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, पिता पुत्र की मौत

गयानाथ@कोरबा। कटघोरा नगर में आज दोपहर बड़ा सड़क हादसा हुआ। बाइक व स्कूटी में जबरदस्त भिड़ंत होने से हादसे में पिता व पुत्र की मौत हो गई। वहीं स्कूटी सवार घायल हो गया। घटना से नाराज़ लोगों ने चक्काजाम कर दिया। SDM मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभालते हुए चक्काजाम को समाप्त कराया।

कटघोरा नगर में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज दोपहर कटघोरा से बिलासपुर मार्ग पर कारखाना के समीप एक बाइक व स्कूटी में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस घटना में बाइक सवार पिता व पुत्र की मौत हो गई। घटना के बाद घायलों को पास के प्राइवेट एन जे हॉस्पिटल लेकर गए जहां एक घण्टे तक घायलों की वस्तुस्थिति को परिजनों को नहीं बताया गया। फिर हॉस्पिटल द्वारा घायलों को कटघोरा के सरकारी अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने पिता व पुत्र को मृत घोषित कर दिया। बतादें की ग्राम कुगदा निवासी अजय पटेल कसनिया में बार महोत्सव में शामिल होने आया था जहां आज अपने 5 वर्षीय पुत्र हिमांशु का जन्मदिन होने पर केक लेने कटघोरा जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ। घटना के बाद नाराज़ लोगों में चक्काजाम कर दिया । घटना की जानकारी मिलने पर कटघोरा SDM मौके पर पहुंच समझाइस देने के बाद चक्काजाम को समाप्त कराया।

https://www.khabar36.com/korba-big-road-accident-in-katghora/