Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कलेक्टर जनदर्शन-निवेशकों के पैसे नहीं लौटाने पर कंपनी पर FIR करवाने के निर्देश

बिलासपुर/कलेक्टर सौरभ कुमार ने साप्ताहिक जनदर्शन में आज लोगों की समस्याएं एवं दुख-दर्द बड़े इत्मीनान से सुना। शहर सहित दूर-दराज से आये ग्रामीणों से एक-एक कर आवेदन लेकर बारीकी से अवलोकन करते हुए उनका समाधान किया। जनदर्शन में आज 73 आवेदन प्राप्त हुए, जिनमें गंभीर किस्म के 43 आवेदनों को टीएल पंजी में दर्ज करते हुए अधिकारियों को समय-सीमा की बैठक में जवाब के साथ हाजिर होने को कहा है। गरीब परिवार के 4 लोगों का मौके पर ही जनदर्शन में ही राशन कार्ड बनाकर वितरित किये गये। कलेक्टर से लोगों ने बड़ी संख्या में सहारा कंपनी में उनकी जमा राशि वापस दिलवाने की मांग की। कलेक्टर ने सहारा कंपनी पर एफआईआर दर्ज करवाने के निर्देश दिए।

जनदर्शन में आज सरला रावत, बबीता वर्मा सहित अन्य लोगों ने कलेक्टर से मिलकर सहारा कंपनी के विरूद्ध शिकायत की। उन्होंने बताया कि उन लोगों ने सहारा कंपनी में अपनी गाढ़ी कमाई जमा की थी, लेकिन सहारा कंपनी द्वारा बार-बार आवेदन करने के बावजूद अब उनका पैसा नहीं लौटाया जा रहा है। कलेक्टर ने लोगों की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए एडीएम को सहारा कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के निर्देश दिए।

वार्ड क्र. 65 के पार्षद श्री श्याम साहू ने दैहानपारा में विगत एक माह से नगर निगम की बोर बंद होने की शिकायत करते हुए समस्या का समाधान करवाने का निवेदन किया। कलेक्टर ने मामले को टीएल में लेते हुए नगर निगम कमिश्नर को प्रकरण के निराकरण के निर्देश दिए। सेवानिवृत्त लैब टेक्नालाजिस्ट श्री नंदलाल सर्वे ने पेंशन तथा ग्रेज्युटी दिलाने का निवेदन किया। कलेक्टर ने मामले को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को सौंपते हुए जांच करवाने के निर्देश दिए। बिल्हा तहसील के ग्राम पंचायत उड़गन संतोष गेंदले एवं अन्य लोगों ने कास्तकारों को फसल क्षति के लिए मुआवजा राशि की मांग की। कलेक्टर ने मामले को टीएल में लेते हुए एसडीएम बिल्हा को प्रकरण के निराकरण के निर्देश दिए।

The post कलेक्टर जनदर्शन-निवेशकों के पैसे नहीं लौटाने पर कंपनी पर FIR करवाने के निर्देश appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cg-news-instructions-to-file-fir-against-the-company-for-not-returning-investors-money/