Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की तैयरी हुई तेज, समीक्षा करने छत्तीसगढ़ आ रहे हैं आरुण यादव
कांग्रेस में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की तैयरी हुई तेज, समीक्षा करने छत्तीसगढ़ आ रहे हैं आरुण यादव

 रायपुर। 26 जनवरी से शुरू हो रहे हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की तैयारी में कांग्रेस जोरों से लगी है। तैयारी की समीक्षा को लेकर 19 जनवरी को कांग्रेस भवन में बड़ी बैठक आयोजित की गई है। बैठक में प्रर्यवेक्षक बनाये गये अरुण यादव भी रायपुर आ रहे हैं।

अरुण यादव तैयारियों की समीक्षा करेंगे। 19 जनवरी को राजीव भवन में 12 बजे बैठक होगी। आपको बता दें कि पिछले दिनों जब प्रभारी कुमारी सैलजा रायपुर आयी थी, तो उस दौरान भी उन्होंने अभियान की समीक्षा की थी। बता दें कि यह अभियान 26 जनवरी 2023 से शुरू होकर दो महीने तक चलेगा।

पदयात्रा का आयोजन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा किया जाएगा। पदयात्रा का नेतृत्व करने के लिए प्रत्येक ब्लॉक में एक या दो वरिष्ठ नेताओं को नियुक्त किया जाए और नामों को पीसीसी एवं एआईसीसी को सूचित किया जाए। यह विशाल अभियान पदयात्रा के रूप में देश के सभी ग्राम पंचायतों, गांवो और मतदान केंद्रों को कवर करेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/01/16/join-hands-campaign-in-congress-intensified-arun-yadav-is-coming-to-chhattisgarh-to-review/