Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस MLA यूडी मिंज का कार्यालय घेरने गए भाजपा कार्यकर्ता, विधायक समर्थकों ने की आवभगत, सबको खिलाई भजिया और चटनी, ठंडा भी पिलाया

जशपुर. मोर आवास मोर अधिकार कार्यक्रम में शनिवार को कुनकुरी विधायक यूडी मिंज का निवास घेराव करने आए भाजपा नेताओं का दांव उस वक्त उल्टा पड़ गया जब भूख से तड़प रहे कार्यकर्ताओं को विधायक यूडी मिंज के दिशा-निर्देश पर नेताओं और कार्यकर्ताओं को भरी दोपहरी मीठा और ठंडा रसना के साथ गरमा-गरम भजिया और चटनी की व्यवस्था कर सभी का दिल जीत लिया और भाजपा के कार्यक्रम को अपने पाले में ले लिया.

बता दें कि शनिवार को कुनकुरी विधायक कार्यालय का घेराव करने भाजपा के जशपुर प्रमुख नेताओं सहित कुनकुरी विधानसभा से हजारों भाजपाई कार्यकर्ता शामिल हुए. वहीं विधायक कार्यालय के बाहर विधायक यूडी मिंज के कार्यकर्ताओं ने सबको भजिया खिलाने और रसना पिलाने का जिम्मा लिया था.

‘विधायक हो तो यूडी मिंज जैसा’

इस बीच दबी जुबान से कइयों ने कहा कि विधायक हो तो यूडी मिंज जैसा, जिसने विरोधियों के स्वागत की जोरदार तैयारी रखी, विधायक और संसदीय सचिव यूडी मिंज के इस कार्य की प्रशंसा विरोधी भी करते हैं. इस दौरान भूख से व्याकुल व्यवस्था में तैनात पुलिस और अन्य जवानों ने भी भजिया खाकर अपनी भूख शांत की.

ये रहे मौजूद

विधायक कार्यालय का घेराव करने मुख्य रूप से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, जिला भाजपा अध्यक्ष सुनील गुप्ता, नितिन राय, पूर्व महामंत्री भरत सिंह, पूर्व पर्यटन अध्यक्ष कृष्ण कुमार राय, युवा मोर्चा अध्यक्ष शौर्य प्रताप सिंह जूदेव, कुनकुरी मंडल पूर्व अध्यक्ष उपेंद्र यादव सहित अनेक नेताओं सहित हजारों की तादाद मे ग्रामीण कार्यकर्ता शामिल हुए.

The post कांग्रेस MLA यूडी मिंज का कार्यालय घेरने गए भाजपा कार्यकर्ता, विधायक समर्थकों ने की आवभगत, सबको खिलाई भजिया और चटनी, ठंडा भी पिलाया appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/mla-ud-minj-fed-bhajiya-and-chutney-to-bjp-workers-who-came-to-protest/