Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘कितने नादान हैं ये जुगनू, कहते हैं सूरज को उगने नहीं देंगे’, सचिन पायलट की पत्नी सारा का तंज

जयपुर ।राजस्थान कांग्रेस में मचे घमासान में अब सचिन पायलट की पत्नी सारा पायलट की भी एंट्री हो गई है। सारा ने ट्विट कर लिखा- कितने नादान हैं ये जुगनू, कहते हैं सूरज को उगने नहीं देंगे। सारा पायलट ने एक तंज भरे कई ट्विट किए हैं। दरअसल, बीते सोमवार को पुष्कर में गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थियां विसर्जन कार्यक्रम में पहुंचे खेल मंत्री अशोक चांदना का जमकर विरोध हुआ था। लोगों ने उन पर जूते फेंके और ‘सचिन पायलट जिंदाबाद’ के नारे लगाए। इसके बाद से चांदना पायलट पर हमलावर है। चांदना ने यह तक कह दिया था कि मुझ पर जूते फिंकवाकर पायलट मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं तो बन जाएं। अभी मेरा मन नहीं है, जिस दिन में लड़ने पर आया, उस दिन एक की बचेगा। सारा के ट्विट को इसकी खींचतान से जोड़कर देखा जा रहा है।

सचिन पायलट की पत्नी सारा ने बुधवार को ट्विट कर लिखा- कितने नादान है ये जुगनू, कहते हैं सूरज को उगने नहीं देंगे। इससे पहले मंगलवार को सारा ने ट्विट कर लिखा- कौन मिटायगा तेरी हस्ती को, तेरे सामने सब खाक है, तुझे मिटाने वाले हजार हैं, तो तुझ पे मरने वाले लाखों हैं। इसके अलवा अपने तीसरे ट्विट में सारा ने लिखा, सचिन पायलट की हवा और तूफान को अब कांग्रेस को समझना होगा। ट्विट के साथ सार ने सचिन पायलट की तस्वीर भी शेयर की है। 

The post ‘कितने नादान हैं ये जुगनू, कहते हैं सूरज को उगने नहीं देंगे’, सचिन पायलट की पत्नी सारा का तंज appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/sara-pilot-entry-in-ashok-chandna-and-sachin-pilot-controversy/