Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोयंबटूर ब्लास्ट मामला : तीन राज्यों में 60 जगहों पर एनआईए की छापेमारी

नई दिल्ली। देशभर में एनआईए की बड़ी कार्रवाई लगभग 6 महीने पहले हुई थी और आज एक बार फिर एनआईए की टीम ने ऐसी ही कार्रवाई को अंजाम दिया है। खबरों की माने तो 3 राज्यों में 60 टीमें ये कार्रवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार कोयंबटूर कार ब्लास्ट मामले में एनआईए एक्टिव हुआ है। खबरों की माने तो एनआईए की टीम तमिलनाडु, कर्नाटक और केरल में कई ठिकानों पर छापामारी कर रही है।

ये कार्रवाई देर रात को ही शुरू हो गई थी। जानकारी के मुताबिक, एनआईए अधिकारियों ने 60 ठिकानों की तलाशी ली है। बताया जा रहा है कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन आईएसआईएस से संबंध रखने वाले संदिग्धों को पकड़ने के लिए ये छापामारी की जा रही है। गौरतलब है कि पिछले साल दीपावली से  एक दिन पहले कोयंबटूर में कार में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ था। धमाके में 25 वर्षीय जमेशा मुबीन की मौत हो गई थी। जांच में पता चला कि जमेशा अपने अन्य साथियों के साथ दक्षिण भारत के कई इलाकों में बम धमाके की साजिश रच रहा था।

https://theruralpress.in/2023/02/15/coimbatore-blast-case-nia-raids-60-places-in-three-states/