Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गंगाजल पर रार: भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेसी नेताओं को स्कूल का बच्चा बताया, कहा- स्कूली बच्चे की तरह बहाना बना रहे और सफाई दे रहे

रायपुर। गंगाजल पर अभी कांग्रेस और भाजपा में रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही। अब भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस के नेताओं को स्कूली बच्चा बता दिया। नव नियुक्त प्रवक्ता नलिनीश ठोकने ने कहा कि राजनीति के इतिहास में पहली बार हो रहा है कि किसी राजनीतिक दल को अपने ही किए वादे पर स्कूल के उस बच्चे की तरह सफाई देनी पड़ रही है, जो झूठ बोलने और गलती करने के बाद सफाई देने और बहाना बनाने का काम करता है।

ठोकने ने कहा कि झूठ बोलने वालों को सफाई देना पड़ता है, इस बात को कांग्रेस के नेता बार-बार प्रमाणित कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस से सवाल करते हुए कहा कि भगवान राम के लिए अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने वाले धर्म द्रोही हैं कि नहीं? ठोकने ने चुनौती दी है कि कांग्रेस में साहस है तो एक एक घोषणा पर बहस करे। छत्तीसगढ़ की जनता के साथ झूठ बोल कर घोषणा पत्र जारी कर छलने वाली कांग्रेस गंगाजल का अपमान कर केवल बयानबाजी कर रही है। वादा याद दिलाने पर नोटिस की नौटंकी कर रही है। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता कांग्रेस के झूठे घोषणा पत्र की पोल खोलने खड़ा है।

इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा था कि डॉ. रमन सिंह धर्म द्रोही हैं। गंगाजल के नाम पर झूठ बोल रहे हैं कि कांग्रेस ने अपने जन घोषणा पत्र के सारे वायदों के लिए गंगाजल की शपथ ली थी, जबकि हकीकत यह है कि कांग्रेस ने सिर्फ किसानों की कर्ज माफी के लिए गंगाजल की कसम खाई थी। ठाकुर ने कहा कि वह स्थिति इसलिए आई थी, क्योंकि भाजपा ने 2018 के विधानसभा चुनाव के मतदान के दो दिन पहले कांग्रेस के बड़े पदाधिकारी के नाम पर फर्जी पत्र वायरल किया था। ठाकुर ने पूर्व सीएम को चैलेंज किया है कि उनमें साहस है तो अपने पुत्र अभिषेक सिंह के सिर पर हाथ रखकर गंगाजल की कसम खाएं कि कांग्रेस ने अपने जन घोषणा पत्र के सारे वादों के लिए गंगाजल की कसम खाई थी। तीर्थ यात्रा की उम्र में वे गंगाजल के नाम पर झूठी यात्रा निकाल रहे हैं।

https://npg.news/politics/cg-news-gangajal-par-raar-bjp-pravakta-ne-congressi-netao-ko-school-ka-bachcha-bataya-kaha-schooli-bachche-ki-tarah-bahana-bana-rahe-aur-safai-de-rahe-1233128