Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
घर में देर रात्रि घुसा..नाबालिग लड़की को किया परेशान.. पुलिस में मामला दर्ज..आरोपी धरमलाल हुआ गिरफ्तार

बिलासपुर—-सीपत पुलिस ने घर घुसकर नाबालिग लड़की से साथ छेड़छाड़ के आरोपी को पकड़ा है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 456.354 और 8 पोक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया। विधि सम्मत गिरफ्तारी के बाद राजकिशोर निवासी आरोपी धरमलाल को न्यायालय के हवाले कर जेल भेजा गया।  
 
       सीपत पुलिस के अनुसार परिजनों ने अपराध दर्ज कराया कि 12 सितम्बर की रात्रि 2 बजे नाबालिक लड़की सो रही थी। इसी दौरान कमरे में घुस कर आरोपी धरमलाल यादव ने शादी का झांसा देकर छेड़खानी किया। पीड़ित परिजनों की रिपोर्ट को गंभीरता से विवेचना में लिया गया। आरोपी की पतासाजी शुरू हुई।
 
            टीम बनाकर आरोपी धरमलाल यादव को चंद घंटों के अंदर मूुरूम खदान अशोक नगर स्थित घर से गिरफ्तार किया गया। आरोपी को न्यायालय के हवाल कर जेल दाखिल कराया गया है। 

The post घर में देर रात्रि घुसा..नाबालिग लड़की को किया परेशान.. पुलिस में मामला दर्ज..आरोपी धरमलाल हुआ गिरफ्तार appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/entered-the-house-late-at-night-harassed-the-minor-girl-case-registered-in-the-police-accused-dharamlal-arrested/