Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ः जल्द राजधानी आयेंगे कांग्रेस अध्यक्ष प्रत्याशी मल्लिकार्जुन खड़गे
छत्तीसगढ़ः जल्द राजधानी आयेंगे कांग्रेस अध्यक्ष प्रत्याशी मल्लिकार्जुन खड़गे

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष प्रत्याशी मल्लिकार्जुन खड़गे जल्द ही छत्तीसगढ़ आने वाले हैं। बता दें कि राजीव भवन में 17 अक्टूबर को कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए मतदान होने हैं।

इस मतदान में सीएम भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहम मरकाम, अमरजीत चावला सहित सभी 307 एआईसीसी प्रतिनिधि राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए मतदान केंद्र में वोट देंगे।

बता दें कि खड़गे रविवार को जम्मू-कश्मीर और दिल्ली में प्रचार करेंगे। इसके बाद वह सोमवार को पश्चिम बंगाल और असम, मंगलवार को बिहार और उत्तर प्रदेश की यात्रा करेंगे। इसके बाद वो छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/10/09/chhattisgarh-congress-president-candidate-mallikarjun-kharge-will-come-to-the-capital-soon/