Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जानिए कहां लगी भीषण आग, 2 एकड़ में रखा पैरावट जलकर हुआ खाक…बाल बाल बचे बुजुर्ग और बच्चे

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। जिले के नवगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम कौड़िया में किसान द्वारिका गोयल के घर के बाहर रखी पैरावट में आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी बढ़ गई कि घर की छत में रखें बटरी आंग में जलकर खाक हो गई। आग जलते देख राहगीर ने घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। जिससे आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे।

जहाँ ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया…. वही पीड़ित किसान ने थाना नवागढ़ पहुंच आगजनी की घटना की रिपोर्ट लिखाई है। किसान ने बताया कि 2 एकड़ का मटरी, 4 से 6 बोरी धान व पांच ट्रैक्टर पैरा जलकर खाक हो गई है।

वहीं घटना के दौरान घर में एक बुजुर्ग महिला और दो छोटे बच्चे थे जो आग से बाल-बाल बच गए। आग लगने का कारण अज्ञात है, लेकिन जिले में सबसे बड़ी दुर्भाग्य की बात यह है कि कहीं भी आगजनी की घटना होती है तो फायर ब्रिगेड को फोन करने पर उपलब्ध नही होने की जानकारी मिलती है। जिससे लोगों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ता है।

https://www.khabar36.com/know-where-the-fierce-fire-started/