Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
झीरम घाटी हत्याकांड पर बनेगी फिल्म, जल्द ही छत्तीसगढ़ में शुरू होगी शूटिंग

रायपुर। छत्तीसगढ़ में हुए झीरम घाटी हत्याकांड पर जल्द ही फिल्म बनेगी। इस घटना पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी गई है। फिल्म की रचना मुबंई-डी-सोनी प्रोडक्शन द्वारा की जा रही है। झीरम घाटी में हुई घटना पर आधारित फिल्म झीरम घाटी की शूटिंग बहुत जल्द ही छत्तीसगढ़ में होगी।

फिल्म की शुटिंग बहुत जल्द ही छत्तीसगढ़ के विभिन्न लोकेशन में शुरू की जायेंगी। इस फिल्म के निर्माता दिनानाथ काशी एवं मिरदुला सिंह है। इसके लेखक कौशिक विकास, संगीतकार राजेश शर्मा, लाईन प्रोड्यूशर राहूल श्रीवास्तव एवं इस फिल्म के निर्देशक दिनेश सोनी है।

फिल्म के संबंध में निर्देशक दिनेश सोनी ने बताया कि झीरम घाटी की घटना अब तक का सबसे बड़ा राजनीतिक षड्यंत्र था। फिल्म के माध्यम से घटना किस तरीके से घटित हुई है और जो लोगों को दर्द और पीड़ा सहनी पड़ी है हम इस फिल्म के माध्यम से उसे दिखाने का प्रयास करेंगे। यह फिल्म राजनीतिक रूप से नहीं होगी बल्कि जो घटना घटी है उसपर आधारित रहेगी। इस घटना से लोगों को जो दर्द पहुंचा है हम उसे दिखाने का प्रयास करेंगे। हम कोशिश कर रहे है कि, अप्रैल से इसकी शूटिंग शुरू हो जाए।

https://www.khabar36.com/film-will-be-made-on-jhiram-ghati-massacre/