Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दीवार गिरने से 3 बच्चाें की हुई मौत,पुलिस टीम रवाना

कोरबा। पाली विकासखंड के राहासपलवागांव में साेमवार की शाम 4 बजे दीवार गिरने से 3 बच्चाें की माैत की घटना सामने आई है। तीनाें बच्चे क्रमश: 4 साल, 6 साल एवं 8 साल के है। घटना के समय बच्चे दीवार के पास खेल रहे थे। जाे मलबे के नीचे दब गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम माैके के लिए रवाना हाे गई। बताया जा रहा है की इस क्षेत्र में बारिश अत्यधिक होने की वजह से दीवार गिरने की घटना हुई।मृतक  (01) रुपेश यादव पिता बसंत यादव उम्र 8 वर्ष (02) रितेश यादव पिता बसंत यादव उम्र 6 वर्ष (03) रूकेश यादव पिता बसंत यादव उम्र 4 वर्ष सभी  राहा सपलवा  चैतमा थाना पाली अपने घर की आंगन में एक साथ खेल रहे थे कि दोपहर लगभग3:00 4:00 बजे  आधा टूटा हुआ घर का दीवाल सभी के ऊपर गिर गया जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। मौके पर ही मर्ग इंटीमेशन लेकर पंचनामा कार्यवाही किया गया।देश प्रदेश की अहम खबरों के लिए हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़े,यहाँ क्लिक कीजिये

The post दीवार गिरने से 3 बच्चाें की हुई मौत,पुलिस टीम रवाना appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/teen-masumon-ki-dardanak-maut-ghar-ki-divar-girane-se-khel-rahe/