Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देर रात तक चली ED की कार्रवाई, 18 घंटे तक विधायक से की पूछताछ, बाहर आते ही समर्थकों ने देवेंद्र यादव को कंधे पर बिठाया

अनिल गुप्ता@दुर्ग। ईडी की कार्रवाई देर रात तक खत्म हो गई विधायक देवेंद्र यादव से ED की पूछताछ देर रात तक चली। 1:20 बजे सेक्टर 5 विधायक निवास से ईडी की टीम रवाना हुई। ED ने करीब 18 घंटे तक विधायक से की पूछताछ। समर्थको की नारेबाजी के बीच ED ने पूरी कार्रवाई को लेकर गोपनियता बनाई रखी।विधायक के बाहर आते ही समर्थक उन्हें कंधो में बिठाया।

बता दें कि 20 फरवरी की सुबह से शुरू हुई ED ki कार्रवाई देर रात तक चली। दिन भर चली पूछताछ और तलाशी अभियान के बाद ED के अधिकारी कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह को लेकर बाहर निकले। कांग्रेस कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन और भिलाई विधायक देवेंद्र यादव, विनोद तिवारी के घर कार्रवाई देर रात तक चली।

https://www.khabar36.com/eds-action-lasted-till-late-night/