Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नौकरानी ने लगाया गंभीर आरोप, रो-रोकर सुनाई आपबीती, बोली- मुझे अकेला…देखिए वीडियो…

मुंबई I  बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी लगातार अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। रील लाइफ में तो वो किसी मंझे हुए कलाकार से कम नहीं है। लेकिन, असल जिंदगी में नवाज को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं जिससे उनकी इमेज कहीं ना कहीं लोगों की नजरों में बदलती जा रही है। हाल ही में उनकी पत्नी आलिया ने घरेलू विवाद के चलते उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब एक्टर की नौकरानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो रो रोकर अपनी आपबीती दुनिया के सामने बयां कर रही है। नवाजुद्दीन के दुबई वाले घर में काम करने वाली उनकी नौकरानी सपना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह वीडियो नवाजुद्दीन की पत्नी के वकील रिजवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही वकील ने एक लंबा-चौड़ा स्टेटमेंट भी जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि नवाज ने सपना की हायरिंग गलत तरीके से करवाई। वकील का दावा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दुबई के रिकॉर्ड में सपना को एक अज्ञात कंपनी में सेल्स मैनेजर की नौकरी पर कार्यरत बताया। जबकि असल में एक्टर ने सपना को अपने बच्चों की देखरेख के लिए रखा था। कुछ समय पहले आलिया सिद्दीकी तो बच्चों के साथ भारत वापस लौट आईं, लेकिन नौकरानी सपना वहीं रह गईं। यहां देखिए वीडियो…

दरअसल, वीडियो साझा करते हुए सपना ने नवाजुद्दीन के दुबई वाले घर में फंसे होने की जानकारी दी है। इस वीडियो में सपना रोती हुई दिखाई दे रही हैं और उन्होंने अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा किया है। सपना वीडियो में रोते हुए अपील कर रही है कि उनको वहां से छुड़ाया जाए। सपना ने कहा, ‘मैं नवाजुद्दीन सर के घर पर काम करती हूं। मैडम के जाने के बाद सर ने वीजा लगाकर दिया था, जिसका पैसा वह मेरी सैलरी से काट रहे हैं। जिसके कारण मुझे बहुत दिक्कत हो रही है। मुझे दो महीनों से सैलरी नहीं मिली है, मेरे पास एक भी पैसे ने नहीं है। मुझे अपने घर जाना है प्लीज मेरी मदद कीजिए’। जिसके बाद इस वीडियो को नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। रिजवान ने दुबई में फंसी सपना को छुड़वाने के लिए भारत सरकार से मांग की है। 

https://npg.news/entertainment/nawazuddin-siddiqui-ki-naukarani-ne-lagaya-gambhir-aarop-ro-rokar-sunai-aapabiti-boli-mujhe-akeladekhie-video-1238035