Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नवा रायपुर के किसानों से संबंधित मुद्दों के लिए बनी मंत्रिमंडल उपसमिति की हुई बैठक

रायपुर, 18 जनवरी 2023 : नवा रायपुर के किसानों के विभिन्न मुद्दों के निराकरण के लिए बनी मंत्रिमंडल उप समिति की बैठक आज कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे की अध्यक्षता में मंत्रालय में आयोजित हुई। इसमें सदस्य के रूप में आवास एवं पर्यावरण मंत्री मोहम्मद अकबर एवं नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया, विधायक धनेन्द्र साहू उपस्थित थे।

बैठक में नवा रायपुर के किसानों की समस्याओं के समाधान पर सकारात्मक रूप से चर्चा हुई। इस बैठक में लेयर 1 के गांव में वास्तविक कब्जे के आधार पर पट्टा प्रदान करने के लिए प्रस्ताव केबिनेट की बैठक में भेजने का निर्णय हुआ। इसी तरह लेयर 2 के गांव में शासकीय भूमि पर काबिज कब्जाधारियों को आबादी पट्टा जिला प्रशासन द्वारा प्रदान किए जाने पर सहमति बनी।

मंत्रिमंडल की उप समिति की इस बैठक में ग्राम राखी में ईडब्ल्यूएस के लिए आरक्षित भूमि को ग्राम राखी के निवासियों को बाड़ी इत्यादि कार्यो के लिए प्रदान करने का निर्णय हुआ। बैठक में नवा रायपुर के किसान और नवा रायपुर विकास प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालन अधिकारी किरण कौशल तथा अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

The post नवा रायपुर के किसानों से संबंधित मुद्दों के लिए बनी मंत्रिमंडल उपसमिति की हुई बैठक appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/cabinet-subcommittee-meeting-held-for-issues-related-to-farmers-of-nava-raipur/