Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नारायणपुर पीजी कॉलेज में ABVP और NSUI में झड़प, छात्र संगठन सदस्यों के बीच जमकर चले लात घुसे।

कमलेश हीरा@कांकेर। नारायणपुर स्वामी आत्मानंद पीजी कालेज में nsui एवं avbp के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद के बाद दोनो छात्र गुट आपस में भिड़ गए और विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। मामला इतना बढ़ गया कि मौके पर पुलिस को बुलाना पड़ा जिसके बीच बचाव के बाद झड़प रुकी। मामले की जांच जारी है।

बता दे कि एबीवीपी छात्र इकाई का आरोप है कि बीते शुक्रवार को कोई अंजान व्यक्ति कॉलेज परिसर में घुस आया और कुछ लड़कियों के नाम लेकर पूछताछ करने लगा व्यक्ति खुद को एनएसयूआई का सदस्य बता रहा था और कॉलेज के अंदर घुसकर विवाद की स्थिति उत्पन्न कर रहा था। जिसकी जानकारी वाला ज्ञापन छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन को सौपा है। जिसकी जानकारी मिलने पर छात्र संगठन ABVP के कार्यकर्ता कॉलेज पहुंचे थे और प्राचार्य को ज्ञापन देने गए। तभी प्रिंसिपल कार्यालय में पहले से मौजूद कांग्रेस के पार्षद व जिला NSUI के अध्यक्ष विजय सलाम व NSUI के कार्यकर्ताओं का ABVP सदस्यों के साथ संबंधित विषय को लेकर विवाद हो गया और विवाद झडप मे तब्दील हो गया। वही इस मामले पर जिला एनएसयूआई के अध्यक्ष विजय सलाम ने ABVP द्वारा लगाए आरोपों को निराधार बताया है।

मामले की जांच अब जिला पुलिस कर रही है और तथ्यों के आधार पर कार्यवाही की बात कह रही है वहीं कुछ छात्रों को पुलिस चिकित्सीय जांच व उपचार के लिए अस्पताल ले भी गई है।

https://www.khabar36.com/abvp-and-nsui-clash-in-narayanpur-pg-college/