Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
न कभी बीजेपी में जाऊंगा, न बनाऊंगा दूसरी पार्टी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीएस सिंहदेव बोले रमन सिंह बड़े भाई इसलिए उन्हें मेरी चिंता

गोवर्धन सिन्हा@राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव आज राजनांदगांव के दौरे पर पहुंचे यहां उन्होंने मेडिकल कॉलेज परिसर में बने नर्सिंग कॉलेज का लोकार्पण किया और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों से रूबरू होते हुए कई मुद्दों पर चर्चा की।

टीएस सिंहदेव से पत्रकारों ने पूछा था कि क्या चुनाव में बड़े भाई और छोटे भाई का मिलन होगा, इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वे कभी भी बीजेपी में नहीं जाएंगे और न तो दूसरी पार्टी ही बनाएंगे। उन्होंने हंसते हुए मजाकिया लहजे में जवाब दिया- ‘नहीं, बहुत पैसा लगता है’। उन्होंने कहा कि मेरी जो व्यक्तिगत विचारधारा है, जो मेरे जीवन का दर्शन है, वो बीजेपी से मेल नहीं खाती, इसलिए मैंने बार-बार कहा है कि मैं भारतीय जनता पार्टी में नहीं जाऊंगा। हालांकि उन्होंने कहा कि आने वाले समय में उनका राजनीतिक भविष्य क्या होगा, वो समय ही बताएगा।

छत्तीसगढ़ प्रदेश के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा चिकित्सा शिक्षा मंत्री टीएस सिंहदेव आज राजनांदगांव पहुंचे और शहर के मेडिकल कॉलेज परिसर में बने नर्सिंग कॉलेज का लोकार्पण किया। इस नर्सिंग कॉलेज में 300 छात्राओं को प्रवेश मिलेगा। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि सर्व सुविधा युक्त एक बेहतर अधोसंरचना का लोकार्पण हुआ है, यह नर्सिंग के विद्यार्थियों को बेहतर गुणवत्ता में शिक्षा मिलेगी।

राजनंदगांव प्रवास पर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सहदेव ने यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस की ओर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कई सवालों के जवाब दिए। पत्रकार वार्ता के दौरान स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने चिकित्सकों की हड़ताल को लेकर कहा कि हड़ताल पर जाना उचित नहीं है, उनकी बातें बिना हड़ताल के भी सुनी जाएगी। भारतीय जनता पार्टी में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरी व्यक्तिगत विचारधारा मुझे बीजेपी के साथ कभी नहीं जोड़ सकती। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा में कभी नहीं जाऊंगा और ना ही अलग पार्टी बनाऊंगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संविदा कर्मचारियों की हड़ताल और नियमितीकरण के मुद्दे को लेकर टीएस सिंह देव ने कहा कि घोषणापत्र में संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण की बात रखी गई थी। बजट में इसे शामिल करेंगे या नहीं या मुख्यमंत्री ही बताएंगे। वहीं उन्होंने प्रदेश में शराब बंदी को लेकर स्पष्ट कहा कि शराब बंदी होना मुश्किल है।

https://www.khabar36.com/neither-will-i-ever-join-bjp-nor-will-i-form-another-party/