Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पश्चिमी विक्षोभ का असर, 6 संभागों और 15 जिलों में बारिश के आसार, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

भोपाल। मध्य प्रदेश के मौसम में बदलाव का दौर जारी है। पश्चिमी विक्षोभ के कारण प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश हो रही है। एमपी मौसम विभाग (Meteorological Department) ने आज मंगलवार 27 सितंबर 2022 को 6 संभागों और 15 जिलों में बारिश की चेतावनी जारी की है।वही 3 संभाग और 6 जिलों में गरज चमक के साथ बिजली गिरने और चमकने की चेतावनी जारी की है।सबसे पहले पश्चिमी मध्यप्रदेश, फिर केंद्रीय मध्यप्रदेश और अंत में पूर्वी मध्यप्रदेश से मानसून की विदाई होगी।

एमपी मौसम विभाग (MP Weather alert ) ने आज मंगलवार 27 सितंबर को नर्मदापुरम,शहडोल और जबलपुर संभाग के साथ बुरहानपुर, खंडवा, धार, इंदौर, उज्जैन, देवास में अनेक स्थानों और सागर, भोपाल, रीवा संभाग के साथ खरगोन, अलीराजपुर, झाबुआ, बड़वानी, नीमच, रतलाम, शाजापुर, आगर, मंदसौर में कहीं कहीं गरज चमक के साथ बारिश की चेतावनी जारी की गई है। नर्मदापुरम, जबलपुर और शहडोल संभाग के साथ राजगढ़, खंडवा, बुरहानपुर, सागर, दमोह और छतरपुर में गरज चमक के साथ बिजली गिरने और चमकने का अलर्ट जारी किया गया है। अगले 3 से 4 दिन मध्यप्रदेश में बादल छाए रहेंगे और हल्की से मध्यम बारिश का दौर जारी रहेगा।।

एमपी मौसम विभाग (MP Weather Update ) के अनुसार, वर्तमान में बंगाल की खाड़ी में 4.5 किलोमीटर की ऊंचाई तक चक्रवाती घेरा बना हुआ। इसके प्रभाव से अगले एक से दो दिन प्रदेश के दक्षिणी हिस्सा जिसमें छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला, बैतूल, खंडवा, खरगाेन, झाबुआ में कही-कही हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।इंदौर में अगले दो दिन तक हल्के बादल ही छाए रहेंगे और अगले कुछ दिनों तक वर्षा की गतिविधियों में कमी आएगी। वही जम्मू कश्मीर में पश्चिमी विक्षाेभ भी सक्रिय है। इसके असर से हवा में नमी आ रही है, जिसके कारण ग्वालियर में बारिश के आसार रहेंगे।

The post पश्चिमी विक्षोभ का असर, 6 संभागों और 15 जिलों में बारिश के आसार, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/imd-alert-news-rain-in-these-districts-update/