Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पाकिस्तानी आतंकवादी की राजौरी में दिल का दौरा पड़ने से मौत,14 दिन पहले पकड़ा गया था

जम्मू। लगभग 15 दिन पहले घुसपैठ की कोशिश के दौरान गिरफ्तार किए गए पाकिस्तान के एक आतंकवादी की शनिवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में स्थित एक सैन्य अस्पताल में हृदयाघात से मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के कोटली के सब्जकोट गांव के रहने वाले तबारक हुसैन (32) को पिछले छह साल में दूसरी बार 21 अगस्त को सीमा पार से भारत में घुसपैठ करने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें :-दिल्ली में कांग्रेस की रैली : रामलीला मैदान पहुंचे राहुल गांधी, थोड़ी देर में कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का एक प्रशिक्षित सदस्य और पाकिस्तानी सेना के एजेंट हुसैन को भारतीय सैनिकों ने गिरफ्तार करते समय गोली मार दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे सेना के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया, जहां उसकी सर्जरी हुई और उसकी जान बचाने के लिए सैनिकों ने तीन यूनिट रक्त दान किया।

यह भी पढ़ें :-ब्रिटेन में सामने आया Monkeypox का नया वेरिएंट, हेल्थ एक्सपर्ट बोले- पहले से ज्यादा खतरनाक है नया स्ट्रेन

सेना के एक अधिकारी ने कहा, शनिवार देर शाम दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। आतंकवादी के शव को रविवार को कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

The post पाकिस्तानी आतंकवादी की राजौरी में दिल का दौरा पड़ने से मौत,14 दिन पहले पकड़ा गया था appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/pakistani-terrorist-dies-of-heart-attack-in-rajouri-was-caught-14-days-ago/