Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पायलट कैंप के विधायक की चेतावनी, जरूरत के समय पीठ दिखाने वाले गद्दारों को चुनाव में देख लेंगे

राजस्थान विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में पार्टियों की गुटबाजी एक बार फिर उभरकर सामने आने लगी है। पायलट कैंप के विधायक इंद्राज गुर्जर ने बिना नाम लिए सचिन पायलट का साथ छोड़ने वाले विधायकों को गद्दार कहा। इसके साथ ही उन्होंने अगले विधानसभा चुनाव में देख लेने की चेतावनी भी दी।मीडिया रिपोर्टस के अनुसार विधायक इंद्राज गुर्जर भगवान देवनारायण जयंती के कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जो लोग समाज के नाम कि राजनीति करते हुए समाज के नाम पर वोट लेते हैं। वो जब समाज को देने की बारी आती है तो पीठ दिखा कर भागने में भी पीछे नहीं हटते। 

इसके साथ ही इंद्राज गुर्जर ने राजेश पायलट को याद किया। उन्होंने कहा कि समाज भगवान देवनारायण के बाद सबसे ऊपर राजेश पायलट को पूजता है। सचिन पायलट ने हमें नाम पहचान और मान सम्मान दिया। जब भी पायलट को जरूरत पड़ी मैं और विधायक जीआर खटाना साथ खड़े थे। आगे भी खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि पद हमारे लिए कोई मायने नहीं रखता, आदमी मायने रखता है। जिसका जमीर मर गया वह कभी मुंह दिखाने लायक नहीं हो सकता। जिन लोगों ने समाज का जमीर बेचा, वह आज समाज के बीच आने की हैसियत नहीं रखते हैं। 

The post पायलट कैंप के विधायक की चेतावनी, जरूरत के समय पीठ दिखाने वाले गद्दारों को चुनाव में देख लेंगे appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/pilot-camp-mla-indraj-gurjar-warns-that-i-will-see-traitors-in-the-election/