Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुरानी रंजिश के चलते ससुर ने लाठी से पीट-पीटकर बहू को मार डाला…

सुलतानपुर: सुलतानपुर जिले के अखंडनगर क्षेत्र में आपसी विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपने भाई की बहू को पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने सोमवार को बताया कि अखंडनगर थाना क्षेत्र के ताजुद्दीनपुर गांव में फूलजहां (32) नामक महिला को उसके चचेरे ससुर मुस्तफा ने रविवार को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मन भी घटनास्थल पहुंचे। ग्रामीणों के अनुसार, रविवार को दोपहर बाद मुस्तफा और फूलजहां के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई, जिस पर मुस्तफा ने बांस से उसे पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। ग्रामीणों ने फूलजहां को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि फूलजहां का पति शमसुद्दीन मुंबई में काम करता है। फूलजहां के दो बच्चों में 12 वर्ष की बेटी और चार वर्ष का बेटा है। थाना प्रभारी कृष्ण मोहन ंिसह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

The post पुरानी रंजिश के चलते ससुर ने लाठी से पीट-पीटकर बहू को मार डाला… appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/due-to-old-enmity-the-father-in-law-beat-the-daughter-in-law-to-death-with-a-stick/