Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बच्चा चोरी की अफवाहों को लेकर जन जागरूकता, ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस ने लगाए चौपाल, अफवाहों से बचने के तरीके बताये

अनिल गुप्ता@दुर्ग। जिले में लगातार बच्चा चोरी की अफवाहों और उसके बाद भीड़ द्वारा पिटाई किये जाने की घटना के बाद अब दुर्ग पुलिस ने इस पर नियंत्रण लगाने के लिए जनजागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्रों में आज कई स्थानों पर चौपाल लगाया गया। और लोगो को अफवाहों से बचने के तरीके बताये गए।

ग्राम धनोरा मैं ग्राम सरपंच पंच जनपद सदस्य एवं अन्य ग्रामीणों को बच्चा चोर से संबंधित अफवाह से दूर रहने के संबंध में समझाया गया। ऐसी अफवाह फैलाने वाले के ऊपर कार्यवाही किए जाने के संबंध में हिदायत दी गई । पुलिस ने लोगो को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से संदिग्ध व्यक्ति के मिलने पर तत्काल पुलिस को सूचित करने को कहा गया। साथ ही संदिग्ध व्यक्ति पर स्वयं व्यक्तिगत या सामूहिक रूप से हिंसा न करने हिदायत भी दी गई। दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव का कहना है, कि ख़ुर्शीपार थाना क्षेत्र को छोड़कर जिले में कही भी बच्चा चोरी की कोई प्रमाणिक घटना नहीं हुई है। और न ही कोई गिरोह सक्रिय है।

https://www.khabar36.com/public-awareness-about-child-theft-rumors/