Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बजट सत्र के बाद भाजपा में शामिल होंगे धर्मजीत!!! असंबद्ध विधायक की हैसियत से शामिल होंगे विधानसभा की कार्यवाही में, इसलिए टला प्रवेश

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) से निष्कासित विधायक धर्मजीत सिंह विधानसभा के बजट सत्र के बाद भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले वे असंबद्ध या स्वतंत्र विधायक के रूप में विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेंगे। धर्मजीत सिंह के प्रवेश के संबंध में भाजपा में प्रारंभिक चर्चा हो चुकी है।

छत्तीसगढ़ में नवंबर 2023 में विधानसभा चुनाव होंगे। इससे पहले विधानसभा में शीतकालीन सत्र के साथ साथ बजट सत्र भी होना है। यदि धर्मजीत सिंह अभी भाजपा में शामिल होंगे तो उनकी सदस्यता चली जाएगी। ऐसी स्थिति में चुनाव कराने की स्थिति बनेगी। जानकारों का कहना है कि इस वजह से ही भाजपा प्रवेश नहीं कराया गया। हालांकि कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में मंगलवार को जब कई पूर्व विधायक और नेता भाजपा प्रवेश कर रहे थे, तब धर्मजीत सिंह के बारे में बात होती रही।

अमित जोगी रह चुके हैं असंबद्ध विधायक

इससे पहले अमित जोगी असंबद्ध विधायक रह चुके हैं। अंतागढ़ उपचुनाव के संबंध में एक कथित ऑडियो वायरल होने के बाद 2016 में उन्हें कांग्रेस से निष्कासित किया गया था। इस दौरान वे स्वतंत्र विधायक के रूप में कार्यवाही में हिस्सा लेते रहे। इसके बाद ही जनता कांग्रेस के गठन की रूपरेखा बनी।

https://npg.news/exclusive/cg-news-budget-satra-ke-bad-bjp-me-shamil-honge-dharmjeet-asambaddh-vidhayak-ki-haisiyat-se-shamil-honge-vidhansabha-ki-karyawahi-me-isliye-tala-pravesh-1232913