Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बड़ी खबरः 971 पदों पर होगी सब इंस्पेक्टर की भर्ती, सीएम भूपेश बघेल ने दिये निर्देश
बड़ी खबरः 971 पदों पर होगी सब इंस्पेक्टर की भर्ती, सीएम भूपेश बघेल ने दिये निर्देश

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने युवा दिवस के अवसर पर प्रदेश में पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर (एसआई) पद की भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। बता दें कि प्रदेश में इसमें 971 पदों पर भर्ती होनी है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सम्बोधन

स्वामी विवेकानंद की स्मृति को सहेजने के लिए डे भवन को चार करोड़ रुपए की लागत से विवेकानंद स्मारक के रूप विकसित किया जाएगा। डे भवन में संचालित स्कूल के लिए पृथक से लगभग ढाई करोड़ की लागत से भवन निर्मित किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र को स्वामी विवेकानंद बनाने में रायपुर का बड़ा योगदान है। बता दें कि स्वामी विवेकानंद ने अपने जीवन की किशोरावस्था 12 वर्ष से 14 वर्ष का समय रायपुर में बिताया।

स्वामी विवेकानंद की स्मृतियों को सहेजने रायपुर के एयर पोर्ट का नामकरण स्वामी विवेकानंद के नाम पर किया गया है। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी रायपुर के नगर निगम गार्डन के समीप भूतनाथ डे चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा संचालित हरिनाथ एकेडेमी इंग्लिश हायर सेकेंडरी स्कूल के नए भवन का लोकार्पण किया। यह स्कूल डे भवन में संचालित हो रहा था। स्कूल भवन का निर्माण ढाई करोड़ रुपए की लागत से किया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/01/12/big-news-sub-inspector-will-be-recruited-on-971-posts-cm-bhupesh-baghel-gave-instructions/