Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बलरामपुर: पदोन्नति के लिये टीचर्स एशोसिएशन ने खोला मोर्चा..सौंपा ज्ञापन..कहा जल्द करे पदोन्नति!..

बलरामपुर.. छत्तीसगढ़ में सहायक शिक्षक (एल.बी.) से प्राथमिक शाला प्रधान पाठक ई संवर्ग,टी संवर्ग पदोन्नति में विलंब होने को लेकर छत्तीसगढ़ टीचर्स एशोसिएशन ने जिला शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है..आक्रोशित शिक्षकों ने शासन द्वारा निर्धारित मापदंड पूर्ण होने पर पदोन्नति नही करने पर नाराजगी जाहिर की है.. छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन बलरामपुर के जिलाध्यक्ष पवन […]

The post बलरामपुर: पदोन्नति के लिये टीचर्स एशोसिएशन ने खोला मोर्चा..सौंपा ज्ञापन..कहा जल्द करे पदोन्नति!.. appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/balrampur-teachers-association-opened-front-for-promotion-handed-over-memorandum-where-to-promote-soon/216250/