Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बस्तर की 12 विधानसभाओं में कांग्रेस मैराथन बैठक करेगी
बस्तर की 12 विधानसभाओं में कांग्रेस मैराथन बैठक करेगी

विशेष संवादाता, रायपुर

बीजेपी के बाद अब प्रदेश कांग्रेस भी सक्रीय हो गई है। आगामी 9 oct से पार्टी के प्रदेश संगठन के आला लीडर बस्तर में धुंआधार दौरे की शुरुवात करेंगे। 12 oct तक चार दिन पीसीसी चीफ मोहन मरकाम औरप्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के साथ पुनिया और सप्तगिरि उल्का भी रहेंगे।

महासचिव अमरजीत सिंह चावला ने बताया कि पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने चार दिवसीय पदयात्रा के माध्यम से कार्यकर्ताओं का मन टटोला था। कुछ दिन पूर्व ही मरकाम और पुनिया ने बिलासपुर संभाग की हारी हुई सीटों का संयुक्त दौरा भी किया था। अब पार्टी बस्तर पर फोकस कर रही है। कुछ दिन पूर्व ही मरकाम और पुनिया ने बिलासपुर संभाग की हारी हुई सीटों का भी किया था दौरा।

https://theruralpress.in/2022/10/06/congress-will-hold-marathon-meeting-in-12-assemblies-of-bastar/