Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बाईपास मार्ग में हादसा, राखड़ और चांवल लोड ट्रक में आमने सामने की भिड़ंत, दोनों वाहन के चालक जिंदा जले, ओवरटेक बना हादसे का कारण

गयानाथ@कोरबा। रिस्दी उरगा बाईपास मार्ग में झगरहा के समीप बड़ा हादसा हो गया। राखड़ और चांवल लोड ट्रक में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। टकराते ही दोनो वाहनों में भीषण आग लग गई। केबिन में फंसे दोनों वाहन के चालक जिंदा जल गए। आग बुझाने नगर सेना, बालको और सीएसईबी के दमकल की मदद ली गई। 11 हजार केवी की बिजली लाइन को बंद कराना पड़ा। जेसीबी और अन्य उपकरणों की मदद से शव निकाला गया। पुलिस दमकल कर्मियों के साथ सात घंटे तक रेस्क्यू करती रही। बताया जा रहा कि दोनो मृतक बिहार के रहने वाले हैं। राखड़ के धूल और ओवरटेक को हादसे का कारण माना जा रहा है। सिविल लाइन रामपुर पुलिस ने शव को मर्चयुरी में शव को रखवाया गया है।

https://www.khabar36.com/accident-on-bypass-road/