Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिग ब्रेकिंग : सावधान..! जिला मुख्यालय के आसपास नकली नोट बनाने का गिरोह सक्रिय.. शहर से लगे ग्रामीण इलाकों में चल रहा गोरखधंधा…सक्ती,जांजगीर चाम्पा जिले के बाजार में खप रहा नकली नोट..

संजय यादव जांजगीर चांपा।  जिला मुख्यालय के आसपास ग्रामीण इलाकों में नकली नोट बनाने का गिरोह सक्रिय नजर आ रहा है. मुख्यालय के पास लगे गांव में अपराधिक तत्वों के लोग इस काम को अंजाम दे रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर चाम्पा व सक्ती जिले में बड़ी मात्रा में नकली नोट […]

The post बिग ब्रेकिंग : सावधान..! जिला मुख्यालय के आसपास नकली नोट बनाने का गिरोह सक्रिय.. शहर से लगे ग्रामीण इलाकों में चल रहा गोरखधंधा…सक्ती,जांजगीर चाम्पा जिले के बाजार में खप रहा नकली नोट.. appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/breakings/big-breaking-savdhan-fake-note-making-gang-active-around-the-district-headquarters/222188/