Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ब्रेंकिंग: जम्‍मू कश्‍मीर के डीजी जेल हेमंत लोहिया की हत्या, आतंकी संगठन PAFF ने ली जिम्मेदारी, नौकर यासिर की तलाश

जम्मू-कश्मीर। JK DG Jail Hemant Lohia: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जम्मू-कश्मीर दौरे के बीच आतंकियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। जम्मू-कश्मीर जेल विभाग के डीजीपी हेमंत कुमार लोहिया सोमवार, 3 अक्टूबर को जम्मू में अपने आवास पर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए।

आतंकी संगठन टीआरएफ ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। जानकारी के मुताबिक, पहले Hemant Kumar Lohia का गला रेता गया, इसके बाद शव को जलाने की कोशिश की गई। यह सब तब हुआ जब Hemant Kumar Lohia का परिवार बाहर गया था और घर पर वो अकेले थे।

जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह के मुताबिक, यासिर फरार है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। यासिर मूल रूप से जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले का रहने वाला है। पुलिस ने यासिर की फोटो जारी कर दी है। तलाशी में छापेमारी जारी है।

https://theruralpress.in/2022/10/04/jammu-and-kashmir-dg-jail-hemant-lohia-murdered-terrorist-organization-paff-took-responsibility-looking-for-servant-yasir/