Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ब्रेकिंग: सेंट्रल उड़नदस्ता एवं जिले की संयुक्त टीम ने पकडे अवैध उत्खनन एवं परिवहन कर रहे 11 वाहन.. खनिज अधिनियम के तहत कार्रवाई..

जांजगीर चाम्पा। माइनिंग विभाग के सेंट्रल उड़नदस्ता एवं जिले की टीम ने अवैध परिवहन एवं उत्खनन कर रहे 11 हाईवा को खनिज विभाग की टीम ने पकड़ी है। सभी पर खनिज अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है । जिले में अवैध उत्खनन एवं परिवहन की शिकायत लगातार माइनिंग विभाग को मिल रही थी। जिसको […]

The post ब्रेकिंग: सेंट्रल उड़नदस्ता एवं जिले की संयुक्त टीम ने पकडे अवैध उत्खनन एवं परिवहन कर रहे 11 वाहन.. खनिज अधिनियम के तहत कार्रवाई.. appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/breakings/joint-team-of-breaking-central-flying-squad-and-district-caught-11-vehicles-doing-illegal-mining-and-transportation-action-under-mineral-act/224756/