Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा प्रवेश के बाद डॉ. सम्पत का नगर में ऐतिहासिक स्वागत, बोले-उम्मीद और विश्वास के साथ पार्टी ने मौका दिया निश्चित उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा

मनीष सवरैया@बसना। नीलांचल सेवा समिति के संस्थापक एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष डॉ. सम्पत अग्रवाल के भारतीय जनता पार्टी के शामिल होने के बाद प्रथम बसना नगर आगमन पर जगह-जगह ऐतिहासिक स्वागत किया गया।

पिथौरा, सांकरा, भगतदेवरी व बसना के राष्ट्रीय राजमार्ग-53 बाईपास से फूल माला से सजे जिप्सी में सवार डॉ. सम्पत अग्रवाल का भाजपाइयों एवं नीलांचल सेवा समिति के हजारों कार्यकर्ताओं ने भाजपा का गमछा और झंडा पकड़कर विशाल बाइक रैली निकाली। जहां डीजे, कीर्तन मंडली बाजे-गाजे के साथ आतिशबाजी करते हुए भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद और संपत अग्रवाल जिंदाबाद के नारे लगाते हुए जनपद चौक से बस स्टैंड सड़क मार्ग से होते हुए सभा स्थल शहीद वीरनारायण सिंह चौक पहुंचे। इस दौरान नीलांचल सेवा समिति के सदस्यों, नगर पंचायत के जनप्रतिनिधियों, समाज प्रमुख, अनेक ग्राम के महिला समितियों सहित क्षेत्र की जनता ने डॉ. सम्पत अग्रवाल ऐतिहासिक रूप में स्वागत किया।

डॉ. सम्पत अग्रवाल ने सर्वप्रथम शहीद वीर नारायण सिंह की प्रतिमा का पूजा अर्चना कर कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां माटीकला बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष चन्द्रशेखर पांडे, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष धनमाली साव, भूतपूर्व सैनिक वेणुधर साहू, पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुवर्धन प्रधान, बसना नगर पंचायत के अध्यक्ष गजेन्द्र साहू, नगर पंचायत के उपाध्यक्ष सुमित अग्रवाल, पनिका मानिकपुरी समाज परिक्षेत्र अध्यक्ष जगदीशदास, बसना आंचलिक कोलता समाज के अध्यक्ष लखपति प्रधान, सभापति कोलता समाज थबीर साहू, पटेल संघ के अध्यक्ष जोगेन्द्र सिंह जटाल, सारंगढ़ के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अजेश अग्रवाल, पूर्व पार्षद निर्मल दास, अमित अग्रवाल, पार्षद किशन अग्रवाल, शीत गुप्ता, मीडिया सलाहाकार जर्नलिस्ट प्रकाश सिन्हा, विकास वाधवा, रमेश डड़सेना, नरेन्द्र साहू,नीलांचल सेवा समिति के 18 सेक्टर प्रमुखों ने भारत माता, पं. दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामाप्रसाद मुखर्जी के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। वही बसना नगर के अग्रवाल महासभा के युवाओं ने भव्य स्वागत किया।

कार्यक्रम में विशाल जनसमुदाय को अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि शुरू से ही मूल रूप से स्वमं सेवक संघ का सदस्य रहा हूं। भारतीय जनता पार्टी मेरा परिवार है। कुछ समय के लिए ना चाहते हुए भी पार्टी से दूर रहा। आज मैं बहुत खुश और अभिभूत हूं कि विश्व की सबसे बड़े पार्टी भाजपा में घर वापसी हुई है। इसके लिए केंद्रीय, प्रदेश, जिला नेतृत्व सहित स्थानीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूँ। जिन्होंने जिस उम्मीद और विश्वास के साथ पार्टी ने मुझे मौका दिया। निश्चित ही सभी के साथ मिलकर क्षेत्र के विकास के साथ पार्टी को शिखर पर पहुंचाने का काम करते हुए सभी के उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा।

https://www.khabar36.com/historic-welcome-to-dr-sampat-in-the-city-after-bjp-entry/