Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मनोकामना पदयात्रा के साथ कांग्रेस ने चला सियासी दांव, छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष को पदयात्रा में शामिल होने भेजा निमंत्रण
मनोकामना पदयात्रा के साथ कांग्रेस ने चला सियासी दांव, छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष को पदयात्रा में शामिल होने भेजा निमंत्रण

रायपुर। मनोकामना पदयात्रा के साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने सियासी दांव बिछाने शुरू कर दिए हैं। इसी के तहत आज छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बीजेपी छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष अरुण साव को पदयात्रा में शामिल होने निमंत्रण पत्र भेजा है।

बता दें कि मरकाम 26 सितंबर से कोंडागांव से दंतेश्वरी माता के मंदिर तक मनोकामना पदयात्रा करेंगे। राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पहुंचे मरकाम ने उन्हें बताया था कि वे हर साल पदयात्रा करते हैं और एक दिन में 50 किलोमीटर चलते हैं। इसे लेकर भाजपा अध्यक्ष साव का बयान आया था कि कांग्रेसी झूठ बोलते हैं। शायद एक यह भी वजह है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष ने ने भाजपा अध्यक्ष को निमंत्रण देकर पदयात्रा में शामिल होने कहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/09/24/congress-made-political-bets-with-manokamna-padyatra-invited-chhattisgarh-bjp-president-to-join-padyatra/