Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुंबई हवाई अड्डे पर 33.60 करोड़ की कोकीन के साथ आरोपी गिरफ्तार

टीआरपी डेस्क- मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे की कड़ी निगरानी रखी जा रही है। इसी बीच खुफिया तंत्र से राजस्व खुफिया निदेशालय को एक यात्री के पास मादक पदार्थ होने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर तलाशी के दौरान यात्री से 33.60 करोड़ रुपये मूल्य की 3,360 ग्राम कोकीन बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। डीआरआई के अधिकारी ने कहा कि उन्हें खुफिया सूचना मिली थी कि अदीस अबाबा से इथियोपियन एयरलाइंस की उड़ान से मुंबई आ रहा एक भारतीय नागरिक मादक पदार्थ ले जा रहा हो सकता है।

गुप्त सूचना के आधार पर डीआरआई ने उस यात्री को रोका। अधिकारी ने कहा – उसके सामान की जांच करने पर, 16 छोटे साबुन के डिब्बे बरामद किए गए। साबुन के डब्बों की पूरी तरह से जांच करने पर, अधिकारियों ने देखा कि साबुन की मोम जैसी परत के नीचे कुछ छिपा हुआ है। जिसका परीक्षण किया गया तो वह कोकीन थी।
डीआरआई ने कहा, बरामद किए गए पदार्थ का शुद्ध वजन 3,360 ग्राम था, जिसकी कीमत 33.60 करोड़ रुपये है।

https://theruralpress.in/2023/02/02/accused-arrested-with-cocaine-worth-rs-33-60-crore-at-mumbai-airport/