Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री निर्धन कन्या सामूहिक विवाह योजना की हई समीक्षा

कोण्डागांव, 07 मार्च 2023 : कलेक्टर दीपक सोनी के निर्देशानुसार सीईओ जिला पंचायत प्रेम प्रकाश शर्मा ने गत दिवस महिला एवं बाल विकास विभाग की मुख्यमंत्री निर्धन कन्या सामूहिक विवाह योजना क्रियान्वयन की समीक्षा करते हुए वर्ष 2022-23 के लिए निर्धारित लक्ष्य के अनुरूप संबंधित निर्धन परिवारों के पात्र हितग्राही कन्याओं का शीघ्र चयन किये जाने के निर्देश दिये।

उन्होने इस दिशा में सभी बाल विकास परियोजना अधिकारियों और पर्यक्षकों को अपने क्षेत्र के निर्धन परिवारों से संपर्क कर पात्र हितग्राहियों की चयन संबंधी प्रक्रिया को योजना के मापदण्ड के अनुसार समय-सीमा में पूर्ण किये जाने कहा। जिससे पात्र हितग्राही कन्याओं को लाभान्वित किया जा सके।

बैठक में जिला कार्यक्रम अधिकारी अवनि विश्वाल, जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी एचआर राणा सहित जिले में पदस्थ बाल विकास परियोजना और पर्यवेक्षक मौजूद रहे।

The post मुख्यमंत्री निर्धन कन्या सामूहिक विवाह योजना की हई समीक्षा appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/chief-minister-poor-girls-mass-marriage-scheme-reviewed/