Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘मौत’ की तूफानी हवाः मंदिर के टिन शेड ढहने से 7 लोग काल के गाल में समाए, 30 लोग हुए घायल…

Accident In Akola: महाराष्ट्र के अकोला में बड़ा हादसा हुआ है. भारी बारिश और तूफानी हवा के के कारण बालापुर तहसील में बाबूजी महाराज मंदिर कैंपस के टिन शेड पर नीम का पेड़ गिर गया. पेड़ गिरने से मंदिर की टिन शेड ढह गई, जिसके नीचे 40 लोग दब गए. हादसे में 7 लोगों की जान चली गई. साथ ही 30 लोग घायल हुए हैं.

जानकारी के अनुसार घायलों का इलाज अकोला मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. अकोला की कलेक्टर ने बताया कि, हादसे के वक्त 40 लोग मौके पर मौजूद थे. टिन शेड पर एक पुराना पेड़ गिर गया और इस वजह से हादसा हो गया. अकोला की डीएम ने कहा कि शेड के नीचे लगभग 40 लोग मौजूद थे, जिनमें से 36 को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 4 लोगों की मौत मौके पर ही दम तोड़ दिया था. वहीं इलाज के दौरान तीन और लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में एक श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल है.

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अकोला के इस हादसे पर दुख जताया है. इस हादसे में कुछ श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. एक धार्मिक कार्यक्रम के लिए लोग पारस में इकट्ठा हुए थे. देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया कि यह जानकर दुख हो रहा है कि अकोला के पारस में जो लोग एक धार्मिक आयोजन के लिए इकट्ठा हुए थे, टिन शेड पर पेड़ गिरने से उनकी मौत हो गई है. मैं उनको श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.

The post ‘मौत’ की तूफानी हवाः मंदिर के टिन शेड ढहने से 7 लोग काल के गाल में समाए, 30 लोग हुए घायल… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/7-killed-30-injured-in-temple-tin-shed-collapse-in-maharashtra-akola/