Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
यूपी में 15 आईपीएस अफसरों का तबादला

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में लगातार अधिकारियों के तबादले का सिलसिला जारी है ।  इसी कड़ी में एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल किया गया है । उत्तर प्रदेश में बड़े स्तर पर यूपी पुलिस में तबादले किए गए हैं । शासन ने 15 आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं । पुलिस महकमे में 15 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं । गौरतलब है कि शासन ने मंगलवार देर रात भी बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया था । शासन की ओर से करीब दो दर्जन आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया था ।

मंगलवार को भी हुआ  प्रशासनिक फेरबदल

शासन ने मंगलवार देर रात चार जिलों के डीएम समेत 16 आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया था । आगरा के नगर आयुक्त निखिल टीकाराम फुंडे को चंदौली का डीएम बनाया गया । इसी तरह भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण में मुख्य कार्यपालक अधिकारी संदीप कुमार को संतकबीरनगर का डीएम बनाया गया ।  संतकबीर नगर के डीएम प्रेम रंजन हटाया गया है । गोरखपुर के नगर आयुक्त अविनाश सिंह को अंबेडकरनगर का डीएम बनाया गया ।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्रीमती प्रेरणा शर्मा को हापुड़ का जिलाधिकारी बनाया गया है । निखिल टीकाराम को चंदौली का डीएम बनाया गया है । हापुड़ की जिलाधिकारी मेधा रूपम को एसीईओ ग्रेटर नोएडा बनाई गई हैं ।अनिल ढींगरा एमडी जल निगम बनाए गए । अजय चौहान पीडब्ल्यूडी में बने रहेंगे तो वहीं सैमुअल को पी एमडी केस्को कानपुर बनाया गया है । इससे पहले  बीते सोमवार को 3 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया था ।

https://theruralpress.in/2023/02/23/15-ips-officers-transferred-in-up/