Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रमन सिंह से पूछ लें की 15 साल में आखिर क्यों नहीं किया गया शराबबंदी?: सीएम भूपेश बघेल

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एयरपोर्ट से केरल के लिए रवाना किया गया है। भारत जोड़ो यात्रा और हिमाचल प्रदेश जायेंगे। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा और हिमाचल प्रदेश शामिल होने जा रहा हूं। बीजेपी महिला मोर्चा द्वारा हुंकार रैली पर कहा कि बहुत अच्छा है स्वागत है उनको करना चाहिए। इससे पहले रमन सिंह से पूछ लें कि 15 साल में आखिर क्यों शराबबंदी नहीं की ? दूसरी बात यह है कि प्रदेश महिला मोर्चा महंगाई, रसोई गैस ,पेट्रोल डीजल, इसके बारे में भी बात कर लें। स्मृति ईरानी, हेमा मालिनी को भी बुलाए धरना में भाग ले। प्रदेश की महिलाएं उनसे पूछ सके महंगाई इतना बढ़ क्यों रहे हैं ? खाद्य तेलों के दामों में इतना वृद्धि क्यों हो रही है।

अंकिता के साथ अन्याय हुआ है। परिवार वाले लोग न्याय के लिए लड़ रहे हैं। उसके बारे में भी इन लोगों को बोलना चाहिए।

अध्यक्ष पद के लिए हो रहे चुनाव और राजस्थान की राजनीति पर कहा कि कांग्रेस में चुनाव चल रहा है। नामांकन 30 तारीख तक होना है। कौन-कौन मैदान में रहेंगे नहीं रहेंगे। वह स्पष्ट हो जाएगा। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के लोग बताएं उनके अध्यक्ष का चुनाव कैसे हो गया?कोई नामांकन नहीं ,कोई प्रत्याशी नहीं ,कोई दावेदार नहीं कोई हलचल नहीं कोई चर्चा नहीं और अध्यक्ष बन गए। दो आदमी ने बना दिया।

योगी सरकार दिवाली में गरीब परिवारों को गैस सिलेंडर देने जा रही है। क्या बीजेपी महंगाई को स्वीकार कर रही है। महंगाई स्वीकार कर ली है तभी तो महंगाई भत्ता लगातार बढ़ते जा रहा है। एक तरफ महंगाई भत्ता पड़ रहा है दूसरी तरफ महंगाई से इंकार कर रहे हैं

गैस सिलेंडर देकर मंगाई से छुटकारा दिलाना चाहते हैं या फिर उसको और जलाना चाहते हैं

किस प्रकार का कलेक्टर एसपी कॉन्फ्रेंस पर उन्होंने कहा कि

8 और 9 तारीख को बैठक होनी है उस पर बातचीत होगी

बैठक बहुत दिनों से लंबित था

https://www.khabar36.com/ask-raman-singh-why-liquor-ban-was-not-done-in-15-years/