Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राखड़ खुदाई करने के दौरान मलबे में दबने से तीन मजदूरों की मौत, सीएम ने जताया शोक

रायपुर। राजधानी के सिलतरा से दुखद घटना सामने आ रही है। राखड़ खुदाई करने के दौरान मलबे में दबने से तीन मजदूरों की मौत हो गई । जिसमें दो महिला एक पुरुष शामिल है ।

मिली जानकारी के अनुसार पांच मजदूर राखड़ खुदाई करने के लिए गड्ढे में उतरे थे. इस दौरान मलबा उनके ऊपर ढह गया. तब यह बड़ा हादसा हो गया। वहीं इस घटना में एक नाबालिग लड़की घायल हो गई है, जबकि 3 लोगों की इस घटना में मौत हो गई है।

रायपुर ब्रेकिंग

मुख्यमंत्री ने सिलतरा इलाके में राखड़ खुदाई के दौरान तीन लोगों की मृत्यु पर दुःख प्रकट किया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी रायपुर के सिलतरा इलाके में राखड़ खुदाई करते वक्त तीन लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में घायलों को त्वरित और बेहतर उपचार के साथ ही अन्य जरूरी मदद उपलब्ध कराने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। राखड़ खुदाई के समय मलबे में 5 लोग दब गए थे, जिसमें 3 की मृत्यु हो गई है और 2 लोग घायल हैं जिनका उपचार जारी है।

https://www.khabar36.com/three-laborers-died-due-to-being-buried-under-debris-while-digging-ash/