Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजधानी के गुढ़ियारी इलाके में बवाल, होलिका दहन के दिन धार्मिक पोस्टर जलाने पर इलाके में तनाव, भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती

रायपुर। राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में असामाजिक तत्वों के एक धार्मिक पोस्टर को होलिका में जलाने पर बवाल हो गया है. शुक्रवार सुबह गुढ़ियारी के रामनगर क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई. शुक्रवार सुबह से इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

क्या है पूरा मामला: रायपुर पश्चिम एडिशनल एसपी देवचरण पटेल ने बताया कि “मंगलवार को होलिका दहन के दिन का यह मामला है. एक धार्मिक कथा के बैनर पोस्टर को लेकर लोगों में आक्रोश है. बैनर पोस्टर को असामाजिक तत्वों ने होलिका में जला दिया था. शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों में आक्रोश देखने को मिला. लोगों ने रामनगर इलाके में जमकर हंगामा किया. स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.”

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस: रायपुर पश्चिम एडिशनल एसपी देवचरण पटेल का कहना है कि ”पुलिस असामाजिक तत्वों की तलाश कर रही है. पुलिस को घटनास्थल के कुछ वीडियो फुटेज भी मिले हैं. लेकिन उसमें असामाजिक तत्वों का चेहरा स्पष्ट दिखाई नहीं पड़ रहा है. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. तनाव की स्थिति दोबारा ना बने इसलिए गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. फिलहाल स्थिति पुलिस के नियंत्रण में है. पुलिस जांच के बाद असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करेगी

https://www.khabar36.com/uproar-in-gudhiyari-area-of-the-capital/