Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : 10 वीं एवं 12वीं में जिले में मेरिट में आने वाले प्रतिभावान विद्यार्थियों का कलेक्टर ने किया सम्मान

राजनांदगांव ।  कलेक्टर श्री डोमन सिंह ने आज जिला कार्यालय के सभाकक्ष में हाई स्कूल एवं हायर सेकेंडरी स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा में जिले में मेरिट में आने वाले प्रतिभावान विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। यह कार्यक्रम उस समय और अधिक गरिमामय और यादगार बन गया जब माता-पिता और पालकों के साथ ही स्कूल के शिक्षकों की उपस्थिति में इन विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। कलेक्टर ने सभी विद्यार्थियों को उनकी इस कामयाबी के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कलेक्टर ने प्रतिभावान विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि सफलता के लिए कोई शॉर्टकट रास्ता नहीं होता है। सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत और लगन के साथ ही अपने लक्ष्य को पाने के लिए जुनून का होना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि कभी भी किसी समय मन को छोटा न करें और कभी भी निराश हो। कलेक्टर ने कहा कि आपकी सफलता के लिए आपके माता-पिता और परिवार का विशेष आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक परिवार में मां अपने बच्चों का विशेष ध्यान रखते हुए औरों से बेहतर बनाने का प्रयास करती है। उन्होंने इसके लिए परिवारजनों को भी सादर साधुवाद और बधाइयां दी। कलेक्टर ने आगे कहा कि आप सदैव ऐसा कार्य  करें कि समाज के लिए प्रेरणा स्रोत बनें। उन्होंने कहा कि जब आप कोई सफलता प्राप्त करते हैं, तो समाज का आईना बनते हैं। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी ठान ले, उसे प्राप्त करने के लिए हमेशा तत्पर रहें।

The post राजनांदगांव : 10 वीं एवं 12वीं में जिले में मेरिट में आने वाले प्रतिभावान विद्यार्थियों का कलेक्टर ने किया सम्मान appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=84616