Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजस्थान में सियासी संकट,इधर BJP प्रदेशाध्यक्ष ने कर दिया यह ट्वीट

जयपुर-राजस्थान में सियासी घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार राजस्थान का अगला सीएम कौन होगा यह तय करने से पहले ही सीएम अशोक गहलोत खेमे के 80 से ज्यादा विधायकों ने अपने पद अपने पद से इस्तीफा देने की धमकी दी है. विधायक विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं. इससे पहले खबर आ रही थी कि सभी विधायक जल्द ही कांग्रेस पार्टी द्वारा बुलाई गई विधायक दल की बैठक में शामिल हो सकते हैं. विधायक दल की बैठक से पहले गहलोत कैंप के विधायकों ने शांति धारीवाल के घर पर मुलाकात की थी. इसके बैठक में भी 50 से ज्यादा विधायक शामिल हुए हैं. इस बैठक के बाद अशोक गहलोत खेमे के विधायकों  ने अपने ही खेमे से किसी को मुख्यमंत्री बनाने की बात की थी. इसे लेकर बकायदा एक प्रस्ताव भी पारित किया गया था. 

इधर राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने एक ट्वीट किया है।उन्होने कहा कि इतनी अनिश्चितता तो आज भारत-आस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच में भी नहीं है जितनी राजस्थान की कांग्रेस पार्टी में नेता को लेकर है।विधायकों की बैठकें अलग चल रही है,इस्तीफ़ों का सियासी पाखंड अलग चल रहा है।ये क्या राज चलाएँगे,कहाँ ले जाएँगे ये राजस्थान को,अब तो भगवान बचाए राजस्थान को…रूझान आने प्रारंभ… ~ जय भाजपा-तय भाजपा ~ #2023

The post राजस्थान में सियासी संकट,इधर BJP प्रदेशाध्यक्ष ने कर दिया यह ट्वीट appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/congress-crisis-escalates-in-rajasthan/