Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राशन वितरण में गड़बड़ी,कलेक्टर ने दिए दुकान निलंबित करने के निर्देश

जशपुर।कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने विकासखण्ड पत्थलगांव के ग्राम पंचायत फरसाटोली के शासकीय उचित मूल्य दुकान में राशन वितरण में मनमानी की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए  राशन दुकान को निलंबित करने के निर्देश दिए है।
जिला खाद्य अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार फरसाटोली के शासकीय उचित मूल्य दुकान में ग्रामीणों को राशन नही मिलने के शिकायत के संबंध में खाद्य निरीक्षक पत्थलगांव द्वारा पंचायत सरपंच, वार्ड पंच, विक्रेता एवं ग्रामवासियों की उपस्थिति में पूर्ण जांच कर प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया है।

प्रस्तुत प्रतिवेदन के आधार पर पंचायत फरसाटोली की रहने वाली कुंती बाई, दसमेत, पदमा बाई, सुकांति तथा सोसंती को खाद्यान्न का वितरण नहीं किया जाना सही पाया गया है। इस प्रकार राशन वितरण के संबंध में प्राप्त शिकायत के सही मिलने पर कलेक्टर मित्तल द्वारा  तत्काल शासकीय उचित मूल्य दुकान फरसाटोली के संचालक के विरूद्ध सार्वजनिक वितरण प्रणाली नियंत्रण आदेश 2016 के तहत् कार्यवाही करते हुये राशन दुकान निलंबित करने के आदेश पत्थलगांव अनुविभागीय अधिकारी राजस्व  को दिया गया है।

The post राशन वितरण में गड़बड़ी,कलेक्टर ने दिए दुकान निलंबित करने के निर्देश appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/disturbance-in-ration-distribution-collector-gave-instructions-to-suspend-the-shop/