Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शराब की अवैध बिक्री करते पकड़ाया हॉटल संचालक.. हाइटेक बस स्टैण्ड से गिरफ्तार..शराब और नगद जब्त

बिलासपुर— सिरगिट्टी पुलिस ने शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ अभियान चलाकर एक कोचिया को शराब और बिक्री रकम के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी को आबकारी अधिनियम की धारा- 34(2)  के तहत न्यायालय के सामने पेश कर जेल दाखिल कराया गया है। आरोपी का नाम मनोज मोटवानी है। आरोपी श्लोक विहार पटवारी प्रशिक्षण केन्द्र के पीछे सरकण्डा का निवासी है।
 
           सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार मुखबीर से जानकारी मिली कि हाईटेक बस स्टैण्ड तिफरा मे आस्था नास्ता दुकान संचालक मनोज मोटवानी  दुकान से शराब  ब्रिकी कर रहा है। जानकारी के बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी कर रेड कार्यवाही को अंजाम दिया। नास्ता दुकान मे बैठे एक संदेही को हिरासत मे लेकर नाम और पता पूछा गया।
 
             आरोपी ने अपना नाम मनोज मोटवानी बताया। इस दौरान रटीम ने दुकान से  पीले रंग के थैला मे 31 पाव देशी मदिरा प्लेन शराब जुमला बरामद किया। बरामद शराब की मात्रा करीब 6 लीटर से अधिक है। इसके अलावा बिक्री की नगद रकम को भी जब्त किया गया है। आरोपी को आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने पेशकर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

The post शराब की अवैध बिक्री करते पकड़ाया हॉटल संचालक.. हाइटेक बस स्टैण्ड से गिरफ्तार..शराब और नगद जब्त appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/hotel-operator-caught-doing-illegal-sale-of-liquor-arrested-from-hi-tech-bus-stand-liquor-and-cash-confiscated/